• विकीलीक्स ने अब डीएनसी की ऑडियो फाइल जारी की

    वाशिंगटन। गुप्त दस्तावेजों को सार्वजनिक करके दुनिया भर के कई देशों की नींद उड़ाने वाली खुफिया वेबसाइट विकीलीक्स ने अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की मुख्य संचालन समिति (डीएनसी) की अब ऑडियो फाइल जारी करके नये सिरे से खलबली मचा दी है। ...

    विकीलीक्स ने अब डीएनसी की ऑडियो फाइल जारी की

    वाशिंगटन। गुप्त दस्तावेजों को सार्वजनिक करके दुनिया भर के कई देशों की नींद उड़ाने वाली खुफिया वेबसाइट विकीलीक्स ने अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की मुख्य संचालन समिति (डीएनसी) की अब ऑडियो फाइल जारी करके नये सिरे से खलबली मचा दी है। हिलेरी क्लिंटन को डेमोक्रेटिक प्रत्याशी घोषित करने से पहले ही विकीलीक्स ने डीएनसी के 20 हजार से अधिक ईमेल जारी करके नये विवादों को खड़ा कर दिया था, जिसके कारण डीएनसी की प्रमुख डेबी वासरमैन सुल्ज को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

    डीएनसी ने हालांकि ईमेल लीक होने के बाद सीनेटर बर्नी सैंडर्स और उनके समर्थकों से माफी मांगी। अब विकीलीक्स ने डीएनसी के ऑडियो जारी करके फिर से विवाद को हवा दे दी है। यह ऑडियो ऐसे समय में जारी किया गया जब फिलाडेल्फिया में डेमोक्रेटिक नेशनल कंवेशन चल रहा है तथा मंगलवार को श्रीमती क्लिंटन को राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार घोषित किया जा चुका है।


     

अपनी राय दें