• मैं लोगों को काम से नहीं निकालता: मेहता

    मुंबई। फिल्मकार हंसल मेहता का कहना है कि वह लोगों को काम से नहीं निकालते हैं। ...

    मैं लोगों को काम से नहीं निकालता: मेहता

    मुंबई।  फिल्मकार हंसल मेहता का कहना है कि वह लोगों को काम से नहीं निकालते हैं। आगामी फिल्म 'सिमरन' से संगीतकार जोड़ी सचिन सांघवी और जिगर साराइया को निकाले जाने की रिपोर्ट पर मेहता ने यह बयान दिया। रिपोर्ट के अनुसार, अमाल मलिक को सचिन-जिगर की जोड़ी के स्थान पर फिल्म के संगीतकार के रूप में शामिल किया गया है। इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में है।

    ऐसा कहा गया कि मेहता ने दोनों को फिल्म के गीतों पर काम करने के लिए तीन माह का समय दिया था, लेकिन वह समय पर काम नहीं कर पाए और केवल एक ही गीत बनाने में कामयाब रहे। इसके कारण ही निर्देशक को सचिन-जिगर के स्थान पर मलिक को शामिल करना पड़ा। मेहता ने कहा, "यह खबर झूठी और मनगढ़ंत है। मैं लोगों को नहीं निकालता। एक फिल्मकार होने के नाते मैं अलग-अलग संगीतकारों से मिलता हूं और उनकी धुनों को सुनता हूं। जो भी अच्छा लगे उसे शामिल करता हूं।"


    संगीतकारों के बारे में बात करते हुए मेहता ने कहा कि सचिन-जिगर प्रतिभाशाली हैं और वह उनके काम की इज्जत करते हैं और उनके साथ काम करना पसंद करेंगे। सचिन-जिगर की जोड़ी ने हाल ही में आगामी फिल्म 'फ्लाइंग जट' का संगीत तैयार किया था, जिसके निर्देशक रेमो डिसूजा हैं। 

अपनी राय दें