• MP: विधानसभा में आरिफ अकील ने उठाया पशु मांस का मुद्दा

    भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में आज कांग्रेस के विधायक आरिफ अकील ने मंदसौर में दो महिलाओं के कब्जे से पशु मांस बरामद होने का मुद्दा उठाया।...

    MP: विधानसभा में आरिफ अकील ने उठाया पशु मांस का मुद्दा

    भोपाल।  मध्यप्रदेश विधानसभा में आज कांग्रेस के विधायक आरिफ अकील ने मंदसौर में दो महिलाओं के कब्जे से पशु मांस बरामद होने का मुद्दा उठाया।शून्यकाल के दौरान  अकील ने ये मुद्दा उठाते हुए आरोप लगाया कि दोनों महिलाओं को जबर्दस्ती फंसाया गया है। उन्होंने प्रदेश में उत्तरप्रदेश जैसा माहौल बनने का भी आरोप लगाया।उनकी बात अा जाने के बाद मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने कहा कि एक वर्ग विशेष की दो महिलाएं इस आरोप में कई बार पकड़ी गई हैं।


    दोनों महिलाएं जावरा से अवैध मांस लाकर बेचतीं हैं।वे कई बार गौवंश मांस ला चुकी हैं।उन्होंने विधायक  अकील के इस आरोप से भी इंकार किया कि प्रदेश में उत्तरप्रदेश जैसा माहौल बन गया है।मंदसौर रेलवे स्टेशन से कल दो महिलाएं लगभग 30 किलो पशु मांस के साथ पकड़ी गईं थीं।दोनों को न्यायालय में पेश कर वहां से जेल भेज दिया गया है।बताया जा रहा है कि दोनों महिलाओं के साथ कई स्थानीय महिलाओं ने गौवंश का मांस होने के संदेह में मारपीट भी की। पुलिस ने मांस के नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं।  

अपनी राय दें