• सिद्धू का आप में स्वागत: खैहरा

    जालंधर। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि अगर भाजपा नेता नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी डॉ नवजोत कौर आम आदमी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो पार्टी में उनका खुले दिल से स्वागत है। ...

    सिद्धू का आप में स्वागत: खैहरा

    जालंधर। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि अगर भाजपा नेता नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी डॉ नवजोत कौर आम आदमी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो पार्टी में उनका खुले दिल से स्वागत है। खैहरा ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि  सिद्धू साफ छवि के ईमानदार नेता हैं।

    अगर वह बिना शर्त आप में शामिल होना चाहते हैं तो हो सकते हैं। आप पार्टी द्वारा चुनाव नहीं लड़ाने के वयान के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि आप पार्टी के ऐजेंडे के अनुसार एक परिवार से एक ही सदस्य को टिकट दिया जाता है इसलिए सिद्धू दम्पति में से किसी एक को ही चुनाव लड़ाया जा सकता है।

    उन्होंने कहा कि शिरोमणी अकाली दल ने पंजाब में भारतीय जनता पार्टी को पूरी तरह से अपने दबाब में ले रखा है। भाजपा पंजाब में अपनी मर्जी से कोई कार्य नहीं करवा सकती। उन्होंने कहा कि उपमुख्य मंत्री ने सवा लाख बेरोजगारों को रोजगार देने का वायदा किया था। अब सात हजार सिपाहियों की भर्ती की जा रही है जिसके लिए सात लाख आवेदन आए हुए हैं।


    उन्होंने कहा कि राज्य में 50 लाख युवा वेरोजगार हैं। मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल द्वारा सजायाफ्ता व्यक्ति को मंत्री बनाने के बयान की खैहरा ने निंदा की है। उन्होने कहा कि  बादल के इस वयान से उनकी मानसिकता झलकती है। वह अपराधी और सजायाफ्ता लोगों को मंत्री मंडल में रखना चाहते हैं।

    पंजाब में चल रहीं पुलिस भर्ती में उम्मीदवारों के डोप टेस्ट करवाने के संबंध में पूछने पर उन्होंने बताया कि उपमुख्य मंत्री सुखवीर सिंह बादल ने कहा था पंजाब में नशा बिल्कुल भी नहीं है तो फिर ऐसे डोप टेस्ट करवाकर क्या सिद्ध करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में नशा अभी भी बड़े स्तर पर फैला हुआ है।  

अपनी राय दें