• 4 बच्चों की हत्या के दोषी को मृत्युदंड

    हावड़ा । पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले की एक स्थानीय अदालत ने चलती ट्रेन से फेंककर चार बच्चों की हत्या करने वाले हादी कुरैशी को मौत की सजा सुनाई है।...

     4 बच्चों की हत्या के दोषी को मृत्युदंड

    हावड़ा । पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले की एक स्थानीय अदालत ने चलती ट्रेन से फेंककर चार बच्चों की हत्या करने वाले हादी कुरैशी को मौत की सजा सुनाई है। सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट सुभाशीष घोष ने अपराध को जघन्य बताते हुए कल हादी कुरैशी को मौत की सजा सुनाई। हावड़ा के तिकिआपारा क्षेत्र के रहने वाले कुरैशी ने 14 नवंबर 2011 को दामोदर नदी पर बने महिषरेखा रेलवे पुल के पास चलती ट्रेन से चार बच्चों को नीचे फेंक दिया था।

    चार में से तीन बच्चे उसके अपने थे। घटना के एक दिन बाद पुलिस ने नदी किनारे से बच्चों के शव बरामद कर जांच शुरू कर दी थी। अपराध को अंजाम देने के बाद कुरैशी उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ भाग गया था। बाद में 21 नवंबर को कुरैशी घटनास्थल पर आत्महत्या करने के उद्देश्य से जब पहुंचा तो पुलिस और आपराधिक जांच विभाग(सीआईडी) की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


    सख्ती से पूछताछ के दौरान कुरैशी ने अपराध कुबूल कर लिया। कुरैशी ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि वह अपने बच्चों का पिता नहीं है इसलिए उसने उनकी हत्या कर दी। कोई सबूत न रह जाए इसलिए उसने चौथे बच्चे की भी हत्या कर दी। कुरैशी के परिवार वालों ने उसका समर्थन नहीं करते हुए फैसले का स्वागत किया है।  

अपनी राय दें