• आप विधायक के आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी

    नई दिल्ली। आयकर विभाग के अधिकारियों ने बुधवार सुबह आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक करतार सिंह तंवर के दक्षिण दिल्ली स्थित आवास पर छापा मारा। ...

    आप विधायक के आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी

    नई दिल्ली। आयकर विभाग के अधिकारियों ने बुधवार सुबह आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक करतार सिंह तंवर के दक्षिण दिल्ली स्थित आवास पर छापा मारा। पार्टी नेता दिलीप पांडे ने एक ट्वीट में कहा, "अभी-अभी छत्तरपुर से विधायक करतार के आवास पर आयकर विभाग ने छापा मारा। मोदीजी ने इससे पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल किया और अब आईटी (आयकर) भी, लेकिन आम आदमी पार्टी हार नहीं मानेगी, घुटने नहीं टेकेगी।" 

    नेता ने अपने एक अन्य ट्वीट में व्यंग्य करते हुए कहा, "ऐसा लग रहा है कि अपने पिछले प्रदर्शन से निराश मोदी जी अपनी आक्रामकता में सुधार कर रहे हैं। लोकतांत्रिक सिद्धांतों दूर रखने के लिए वह रोज आप के एक विधायक को निशाना बना रहे हैं।"आप के एक अन्य नेता संजय सिंह ने कहा कि मोदी की सरकार आए दिन उनकी पार्टी के विधायकों पर निशाना साध रही है। 


    उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में ट्वीट कर कहा, "आप के विधायक करतार का नंबर बुधवार सुबह आया। देखते हैं, शाम को किस पर निशाना साधा जाता है।"सिंह ने कहा, "आप पर हो रहे लगातार ये हमले क्या सही हैं? क्या देश के सभी अपराधी इस पार्टी में हैं?"दिल्ली में पिछले साल 14 फरवरी को आप के सत्ता संभालने के बाद से अबतक पार्टी के करीब दर्जनभर विधायकों को या तो गिरफ्तार किया गया है या उन पर कई आरोप लगाए गए हैं। 

अपनी राय दें