• इंदौर ग्लोबल समिट का सिंगापुर होगा साझीदार देश

    भोपाल। मध्यप्रदेश की व्यावसायिक नगरी इंदौर में इसी वर्ष अक्टूबर माह में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सिंगापुर पार्टनर कंट्री के रूप में शामिल होगा। ...

     

    इंदौर ग्लोबल समिट का सिंगापुर होगा साझीदार देश

    भोपाल।  मध्यप्रदेश की व्यावसायिक नगरी इंदौर में इसी वर्ष अक्टूबर माह में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सिंगापुर पार्टनर कंट्री के रूप में शामिल होगा। यह जानकारी मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सिंगापुर के काउंसल जनरल अजीत सिंह की वार्ता के बाद दी गई। आधिकारिक तौर पर बताया गया कि मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि वह चाहते हैं कि सिंगापुर से प्रदेश के रिश्ते और अधिक बेहतर हों।


    ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सिंगापुर का औद्योगिक प्रतिनिधिमंडल आए। सिंगापुर ने पिछले वर्षो में कई विशिष्ट क्षेत्र में उल्लेखनीय विकास किया है। सिंगापुर के युवा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल मध्यप्रदेश में आए तथा यहां की प्रगति का अध्ययन करे। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आने वाले प्रतिनिधिमंडल में सिंगापुर की अच्छी कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल किए जाएं।

    काउंसल जनरल अजीत सिंह ने कहा कि सिंगापुर मध्यप्रदेश को निवेश के आकर्षक गंतव्य के रूप में देखता है। उनके देश का प्रतिनिधिमंडल पूरी तैयारी से ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट में शामिल होगा। मध्यप्रदेश ने बीते वर्षो में सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय विकास किया है। चर्चा के दौरान प्रमुख सचिव (वाणिज्य एवं उद्योग) मोहम्मद सुलेमान, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव एस़ के. मिश्रा और ट्रायफेक के अपर प्रबंध संचालक वी़ किरण कुमार भी उपस्थित थे। 

अपनी राय दें