• दयाशंकर मामले का फैसला अब जनता की अदालत में: मायावती

    लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने दयाशंकर सिंह मामले को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) की मिलीभगत बताते हुए कल कहा कि अब इसका फैसला जनता की अदालत में होगा और इसीलिए वह अगले महीने दो महारैलियां करने जा रही हैं। ...

    दयाशंकर मामले का फैसला अब जनता की अदालत में: मायावती

    लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने दयाशंकर सिंह मामले को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) की मिलीभगत बताते हुए कल कहा कि अब इसका फैसला जनता की अदालत में होगा और इसीलिए वह अगले महीने दो महारैलियां करने जा रही हैं। भााजपा, सपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलावर मायावती ने यहां पत्रकारों से कहा कि सपा और भाजपा की मिलीभगत का पर्दाफाश करने के लिए वह 25 अगस्त को आगरा और 28 अगस्त को आजमगढ में “सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय विशाल महारैली” करेंगी।


    दोनो दलों पर जातीय संघर्ष कराने का षडयंत्र करने का आरोप लगाते हुए बसपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता दोनो दलों से ही सावधान रहे। बसपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए अन्दर-अन्दर दोनो एकजुट हैं। दोनो ने अपनी विफलता छिपाने के लिए इस तरह की साजिश की। बसपा के 17 मंडलीय मुख्यालयों पर कल प्रस्तावित धरना प्रदर्शन को टाले जाने को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा कि जब दोनो पार्टियां मिल गयी हैं, तो इससे कोई लाभ नहीं होने वाला। दयाशंकर की गिरफ्तारी सपा सरकार नहीं करने वाली।  

अपनी राय दें