• शराबबंदी महज दिखावा: रघुवर दास

    पटना। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने यहां शनिवार को बिहार में शराब पर प्रतिबंध को महज दिखावा करार देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजनीति का नशा चढ़ गया है। बिहार के एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे दास ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि बिहार अराजकता की चपेट में है।...

     शराबबंदी महज दिखावा: रघुवर दास

    पटना।  झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने यहां शनिवार को बिहार में शराब पर प्रतिबंध को महज दिखावा करार देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजनीति का नशा चढ़ गया है। बिहार के एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे दास ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि बिहार अराजकता की चपेट में है। इसका ज्वलंत उदाहरण बिहार के मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में दो दिनों तक पाकिस्तानी झंडे का लहराते रहना है। उन्होंने कहा कि दो दिनों तक पाकिस्तान का झंडा लहराता रहा, लेकिन प्रशासन की नींद नहीं खुली। 

    भाजपा नेता ने शराबबंदी को सही करार देते हुए कहा कि शराबबंदी होनी चाहिए, लेकिन बिहार में शराबबंदी अच्छे काम के लिए नहीं की गई है। शराबबंदी के नाम पर नीतीश नौटंकी कर रहे हैं और सरकार का यह कदम महज दिखावा है। दास ने कहा, "नीतीश कुमार शराबबंदी की आड़ में राजनीतिक नशे में चूर हो गए हैं, लेकिन आने वाले समय में बिहार की जनता नीतीश का यह नशा भी उतार देगी।


    " उन्होंने बिहार में शराबबंदी के नाम पर अवैध शराब कारोबारियों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया। मुख्यमंत्री दास ने कहा कि झारखंड में विधि व्यवस्था दुरुस्त हो रही है और नक्सल समस्या भी दूर हो रही है। झारखंड में अब नक्सली आत्मसमर्पण कर रहे हैं। नक्सलियों के आत्मसमर्पण के लिए राज्य सरकार ने नई नीति बनाई है। 

अपनी राय दें