• मजार के पास मिला शव, हत्या की आशंका

    नोएडा। उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध जिले के नोएडा थाना के सेक्टर-62 में पीर बाबा की मजार के पास पुलिस को आज सुबह अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।...

    मजार के पास मिला शव, हत्या की आशंका

    नोएडा। उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध जिले के नोएडा थाना के सेक्टर-62 में पीर बाबा की मजार के पास पुलिस को आज सुबह अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।


    शव की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गये। लोगों का कहना है कि व्यक्ति की अन्य जगह पर हत्या कर शव को यहां फेंका होगा। थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि आस-पास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों को आशंका है कि व्यक्ति के साथ लूटपाट करने पर उसके द्वारा विरोध जताने पर हत्या की होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

अपनी राय दें