• सोनिया ने 'बस यात्रा' को रवाना किया

    नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे के लिए यहां झंडी दिखाकर एक बस यात्रा को रवाना किया। ...

    सोनिया ने 'बस यात्रा' को रवाना किया

    नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे के लिए यहां झंडी दिखाकर एक बस यात्रा को रवाना किया। बस यात्रा का उद्देश्य राज्य में गैर-कांग्रेसी सरकारों की विफलताओं से लोगों को अवगत कराना है। '27 साल उत्तर प्रदेश बेहाल' के संदेश के साथ बस यात्रा पहले दिन गाजियाबाद, हापुड़, अमरोहा और मुरादाबाद होकर गुजरेगी और रात में बस मुरादाबाद में ठहरेगी।


    अगले दो दिनों में बस रामपुर, बरेली, हरदोई, कन्नौज और कानपुर का दौरा करेगी।इस अवसर पर पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी, राज्य में 2017 के विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित और नव नियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।दीक्षित ने कहा, "हमने हमारी '27 साल, उत्तर प्रदेश बेहाल' यात्रा शुरू की है। मैं आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहती हूं।"बस यात्रा के दौरान गुलाम नबी आजाद, शीला और बब्बर जैसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे।

अपनी राय दें