• मुगलसराय स्टेशन पर 2 तस्कर गिरफ्तार

    चन्दौली। उत्तर प्रदेश में चन्दौली के मुग़लसराय क्षेत्र में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 10 लाख रूपये मूल्य का गांजा बरामद किया है।...

    मुगलसराय स्टेशन पर 2 तस्कर गिरफ्तार

    चन्दौली।  उत्तर प्रदेश में चन्दौली के मुग़लसराय क्षेत्र में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 10 लाख रूपये मूल्य का गांजा बरामद किया है। जीआरपी सूत्रों ने आज यहां बताया कि रेलवे पुलिस की टीम ने कल शाम प्लेटफार्म नम्बर पांच और छह पर चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध लोगों को वहां से भागते देख दौडाकर पकड लिया।

    गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर पांच बैग में लगभग 60 किलो गांजा बरामद किया जिसकी अन्तराष्ट्रीय बाजार में लगभग 10 लाख रूपया कीमत आंकी गयी है ।पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम अमित कुमार और बीजू कुमार बताया। दोनों तस्कर बिहार में उदवंत नगर के कारीसत गाँव के निवासी है ।


    उन्होंने बताया कि भुवनेश्वर के अनिल कुमार नामक व्यक्ति इसकी सप्लाई करता है । जिसे लेकर वे दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बनारस,चन्दौली, आजमगढ़, मिर्जापुर, बलिया गाजीपुर समेत कई जिलो में भाँग के ठेकेदार को इसे बेचते हैं। तस्करों ने बताया कि वे इस माल को दिल्ली बेचने जा रहे थे। इससे पहले भी कई बार दिल्ली ले जाकर बेच चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है।  

अपनी राय दें