• राजनाथ आज सुबह कश्मीर पहुंचेंगे

    श्रीनगर। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह घाटी में कानून एवं व्यवस्था का जायजा लेने के लिए शनिवार सुबह कश्मीर की दो दिवसीय यात्रा पर यहां पहुंच रहे हैं।...

    राजनाथ आज सुबह कश्मीर पहुंचेंगे

    श्रीनगर।  केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह घाटी में कानून एवं व्यवस्था का जायजा लेने के लिए शनिवार सुबह कश्मीर की दो दिवसीय यात्रा पर यहां पहुंच रहे हैं। इस दौरान राजनाथ सिंह के साथ अर्धसैनिक बल, केंद्रीय सुरक्षा पुलिसबल (सीआरपीएफ) और भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के महानिदेशक भी होंगे।आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, राजनाथ सिंह श्रीनगर में उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे और इसके साथ ही राज्यपाल एन.एन.वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के साथ भी वार्ता करेंगे।वह रविवार दोपहर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।


    गौरतलब है कि घाटी में पिछले 15 दिनों से व्यापक स्तर पर हिंसा हो रही है, जिसमें 48 लोगों की मौत हो गई है। इसमें 46 नागरिक और दो पुलिसकर्मी शामिल हैं।सुरक्षाबलों द्वारा नौ जुलाई को हिजबुल कमांडर बुरहान वानी और उसके दो सहयोगियों को मार गिराए जाने के बाद से ही घाटी में हिंसा का माहौल है। केंद्र पहले ही घाटी में 3,000 से अधिक अर्धसैनिक बलों की तैनाती कर चुकी है।

अपनी राय दें