• प्रेमी से शादी करने पर मां ने दी जान

    तिरुवनंतपुरम। केरल के तिरुवनंतपुरम में बेटी के प्रेमी से शादी कर लेने से क्षुब्ध 37 वर्षीय महिला ने आत्मदाह कर लिया है ।...

     प्रेमी से शादी करने पर मां ने दी जान

    तिरुवनंतपुरम। केरल के तिरुवनंतपुरम में बेटी के प्रेमी से शादी कर लेने से क्षुब्ध 37 वर्षीय महिला ने आत्मदाह कर लिया है । अस्पताल सूत्रों के मुताबिक बेटी के प्रेमी के साथ शादी करने से नाराज माँ ने कल ठीक उसके विवाह के समय आग लगा ली थी । करीब नब्बे प्रतिशत तक झुलस गयी महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बर्न वार्ड के आईसीयू में भर्ती कराया गया,जहाँ आज तड़के उसकी मौत हो गयी।

    पुलिस के अनुसार कोवलम के वेलार निवासी सुनीता को उसके परिजनों ने पास के एक मंदिर से शादी के बाद वापस आने पर उसे बुरी तरह झुलसा हुआ पाया। ऐसी आशंका है कि उसने पहले अपने ऊपर किरोसीन डालकर आग लगा ली । महिला और उसके पति ने अपनी 19 वर्षीय बेटी की सैनिक से शादी तय की थी,पर लड़की ने यह कहकर शादी के लिये मना कर दिया कि वह किसी और लड़के से प्रेम करती है ।


    प्रेमी जोड़े को कुछ दिन पहले पुलिस ने शहर से भागने की कोशिशों के बाद थाने भी बुलाया था।पुलिस ने दोनों के अभिभावकों को बुलाकर कर उनकी शादी तय करा दी। शादी कल प्रेमी जोड़ो के अभिभावकों की उपस्थिति में होनी थी,लेकिन सुनीता ने शादी में जाने से मना कर दिया था।

अपनी राय दें