• कानून का सामना करें वाड्रा: भाजपा

    नयी दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर भूमि सौदा मामले में बचने के लिए कांग्रेस के बड़े नेताओं की आड़ लेने का आज आरोप लगाते हुए कहा कि वह खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए राजनीतिक फायदा उठाने के बजाय कानून का सामना करें।...

     कानून का सामना करें वाड्रा: भाजपा

    नयी दिल्ली ।  भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर भूमि सौदा मामले में बचने के लिए कांग्रेस के बड़े नेताओं की आड़ लेने का आज आरोप लगाते हुए कहा कि वह खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए राजनीतिक फायदा उठाने के बजाय कानून का सामना करें।

    संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि  वाड्रा जांच में शामिल हाेने और वास्तविक सवालों का जवाब देने के बजाय पार्टी के बड़े नेताओं की आड़ लेने में लगे हुए हैं। यदि वह निर्दोष हैं तो कानून का सामना करके खुद को बेगुनाह साबित करें। उन्होंने कहा कि उनकी  वाड्रा को बिन मांगी सलाह यह है कि उन्हें राजनीतिक फायदा उठाना बंद कर देना चाहिए और खुद को निर्दोष साबित करने के लिए कानूनी प्रक्रिया का सामना करना चाहिए।


    इस मामले में नया राजनीतिक विवाद उस समय खड़ा हो गया जब हरियाणा सरकार ने इस मामले की जांच कर रही न्यायमूर्ति एस.एन.ढींगरा की समिति को और समय दे दिया । बताया जाता है कि न्यायमूर्ति ढींगरा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से कहा था कि उन्हें कुछ नयी जानकारियां मिली हैं,जिनसे उन सरकारी अधिकारियों की पहचान करने में मदद मिल सकती है,जो केन्द्र की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान हुए इस अवैध भूमि सौदे मामले में शामिल थे।  

अपनी राय दें