• कुंबले को क्रिकेट की अच्छी समझ: विजय

    बेंगलुरु। भारतीय टेस्ट अोपनर मुरली विजय ने टीम इंडिया के नये कोच और पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले की तारीफ करते हुये गुरुवार को कहा कि उन्हें क्रिकेट की काफी अच्छी समझ है और टीम के युवा खिलाड़ियों को उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के शिविर के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में विजय ने कहा, “कुंबले सर को क्रिकेट की काफी समझ है और वह इस खेल के बड़े समीक्षक हैं।...

     

    कुंबले को क्रिकेट की अच्छी समझ: विजय

    बेंगलुरु।  भारतीय टेस्ट अोपनर मुरली विजय ने टीम इंडिया के नये कोच और पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले की तारीफ करते हुये गुरुवार को कहा कि उन्हें क्रिकेट की काफी अच्छी समझ है और टीम के युवा खिलाड़ियों को उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के शिविर के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में विजय ने कहा, “कुंबले सर को क्रिकेट की काफी समझ है और वह इस खेल के बड़े समीक्षक हैं।

    टीम के युवा खिलाड़ियों को उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा और उनके साथ अच्छा समय बिताने का मौका होगा। कुंबले सर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का भी काफी अनुभव है। ” विजय ने कहा, “टीम ने नये कोच कुंबले के साथ दो दिन बिताये हैं और यह एक अच्छा अनुभव रहा। हमने उनके काफी कुछ सीखा है।


    जब वह खेलते थे तो उनका नाम शीर्ष गेंदबाजों में गिना जाता था। मुझे उस दौरान उनके साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला।जब मैंने टेस्ट पदार्पण किया था, वह उनका आखिरी टेस्ट मुकाबला था।” कुंबले के कोचिंग नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट 21 से 25 जुलाई तक, दूसरा टेस्ट मैच 30 जुलाई से तीन अगस्त तक, तीसरा टेस्ट नौ से 13 अगस्त तक जबकि चौथा आैर अंतिम टेस्ट पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में 18 से 22 अगस्त तक खेलेगी।विजय इससे पहले भी वेस्टइंडीज का दौरा कर चुके हैं।

     

अपनी राय दें