• 2 जुलाई को बूथ अध्यक्षों से रूबरू होंगे अमित शाह

    जौनपुर। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बुनियाद मजबूत करने की कवायद के तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह दो जुलाई को जौनपुर में काशी प्रांत के 14 जिलों के बूथ अध्यक्षों से रूबरू होंगे। ...

    2 जुलाई को बूथ अध्यक्षों से रूबरू होंगे अमित शाह

    जौनपुर। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बुनियाद मजबूत करने की कवायद के तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह दो जुलाई को जौनपुर में काशी प्रांत के 14 जिलों के बूथ अध्यक्षों से रूबरू होंगे।  पार्टी के जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय ने आज यहां बताया कि श्री शाह दो जुलाई को जिला मुख्यालय के पास टी डी पी जी कालेज परिसर में दोपहर दो बजे बूथ प्रमुखों को संबोधित करेंगे। 


     उपाध्याय ने कहा कि बैठक में पार्टी उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा भी हिस्सा लेंगे। बैठक में काशी प्रांत के 14 जिलों के सांसद और विधायक समेत सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे ।  उन्होंने कहा की देश में भाजपा की सरकार बनने के बाद पहली बार श्री शाह का जौनपुर आगमन हो रहा है। कार्यक्रम के आयोजन को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गयी है।बरसात के मौसम को देखते हुए वाटर प्रूफ टेंट लगाया जा रहा है। 

अपनी राय दें