• नवाज़ के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी पीपीपी

    इस्लामाबाद । पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी(पीपीपी) ने पनामा पेपर लीक मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ नेशनल एकांउटेबिलिटी ब्यूरो (एनएबी) में मामला दायर करने का निर्णय लिया है। ...

    नवाज़ के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी पीपीपी

    इस्लामाबाद ।  पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी(पीपीपी) ने पनामा पेपर लीक मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ नेशनल एकांउटेबिलिटी ब्यूरो (एनएबी) में मामला दायर करने का निर्णय लिया है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पीपीपी के विधि प्रभाग ने पनामा पेपर से जुडे महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्रित किया है तथा ईद के बाद एनएबी के समक्ष मामला दायर करेगी।


    पीपीपी ने इसके लिए पार्टी नेता एवं पंजाब प्रांत के गवर्नर ललित खोसा को जिम्मेदारी सौंपी है। इससे पहले पीपीपी ने गत 27 जून को पाकिस्तान चुनाव आयोग (ईसीपी) के समक्ष श्री शरीफ को प्रधानमंत्री पद के लिए अयोग्य ठहराए की मांग को लेकर याचिका प्रस्तुत की है। इसके अलावा पीपीपी ने श्री शरीफ सहित पंजाब प्रांत के पूर्व गवर्नर कैप्टन मुहम्मद सफदर और मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ, वित्त मंत्री इशाक डार तथा राष्ट्रीय संसद के सदस्य हमजा शाहबाज के खिलाफ अपनी संपत्तियां छुपाने संबंधी याचिका भी प्रस्तुत की है।   

अपनी राय दें