• NIA ने 11 संदिग्ध आतंकियों को हिरासत में लिया

    हैदराबाद । राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने तेलंगाना पुलिस के साथ मिलकर हैदराबाद के पुराने इलाके से कुख्यात आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के 11 संदिग्धों को आज हिरासत में लिया ।...

    NIA ने 11 संदिग्ध आतंकियों को हिरासत में लिया

    हैदराबाद । राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने तेलंगाना पुलिस के साथ मिलकर हैदराबाद के पुराने इलाके से कुख्यात आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के 11 संदिग्धों को आज हिरासत में लिया । उनके पास से भारी संख्या में हथियार, गोला-बारूद और नकदी बरामद की गयी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर में आतंकवादी गतिविधियों की योजनाएं बनाये जाने के मद्देनजर जगह-जगह छापे मारे जा रहे हैं।

    एनआईए ने चंद्रयानगुंटा, मोघुलपुरा, मीर चौक और भवानी नगर में छापे मारे हैं।एनआईए ने मोहम्मद इलियास यगनानी, मोहम्मद एलियास यगनानी, मोहम्मद अलमोदी, अभिन मोहम्मद, मोहम्मद इरफान, मुजफ्फर हसन और पांच अन्य को हिरासत में लिया है।इन सभी को अज्ञात स्थान पर ले जाकर उनसे पूछताछ की जा रही है।जांच एजेंसी ने आतंकवाद निरोधक अभियान में इस वर्ष की शुरूआत में देश भर से 14 लोगों को आईएस से जुड़े होने के संदेह में हिरासत में लिया था जिनमें से दो हैदराबाद के थे।


     

अपनी राय दें