• अफ्रीकी नागरिकों ने ओला कैब ड्राइवर से मारपीट की

    नई दिल्ली | दिल्ली में सोमवार तड़के एक ओला कैब ड्राइवर से कुछ अफ्रीकी नागरिकों के मारपीट करने का मामला सामने आया है। ...

     अफ्रीकी नागरिकों ने ओला कैब ड्राइवर से मारपीट की

    नई दिल्ली | दिल्ली में सोमवार तड़के एक ओला कैब ड्राइवर से कुछ अफ्रीकी नागरिकों के मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कहा कि ड्राइवर को कैब में चार से ज्यादा यात्री बैठाने से इनकार करने पर पीटा गया। पुलिस के अनुसार, घटना तड़के करीब चार बजे दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में घटी, जब अफ्रीकी नागरिकों के एक समूह (पांच पुरुष व एक महिला) ने महरौली के सीडीआर चौक से द्वारका के लिए एक ओला कैब बुक कराई।

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "ओला कैब ड्राइवर नरुद्दीन ने अपनी कैब में चार से ज्यादा यात्री बैठाने से इनकार कर दिया, जिस पर एक महिला सहित छह लोगों ने उससे मारपीट की।" पुलिस ने कहा कि पांचों पुरुष मारपीट कर भाग निकले, जबकि महिला को पीड़ित ड्राइवर ने पकड़ लिया।ड्राइवर के अनुसार, सीडीआर चौक से द्वारका के लिए टैक्सी नंबर डीएल1वाईई5087 को ओला मोबाइल एप के जरिये बुक कराया गया था। 


    दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार सुबह महरौली इलाके में अफ्रीकी नागरिकों पर हमले से संबंधित चार मामले दर्ज किए थे।उल्लेखनीय है कि यह घटना उस वक्त सामने आई है, जब 20 मई को कांगो गणराज्य के नागरिक मसोंडा केटडा ओलिवर (29) की दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में पीट-पीटकर हत्या करने का मामला पहले से गर्माया हुआ है।

अपनी राय दें