• पांच हत्याओं के सिलसिले में सात गिरफ्तार

    इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में कौंधियारा क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में पांच लोगो की मृत्यु के बाद अधिकतर पुरूष गांव छोडकर भाग गये हैं । ...

     

    पांच हत्याओं के सिलसिले में सात गिरफ्तार

    इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में कौंधियारा क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में पांच लोगो की मृत्यु के बाद अधिकतर पुरूष गांव छोडकर भाग गये हैं । इस मामले में सात लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। एकौनी गांव में पुश्तैनी जमीन पर मंदिर के निर्माण को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में कल पांच लोगों की मृत्यु हो गयी थी जिसमें एक पुलिस उप निरीक्षक भी शामिल है।


    दो पक्षों के बीच पुश्तैनी जमीन पर मंदिर के निर्माण को लेकर काफी दिनों से तनाव चल रहा था।कल शाम इसको लेकर दोनाे पक्षों के बीच हुयी कहासुनी कुछ ही देर में गोलीबारी में तब्दील हो गयी। जिसमें से पांच लोगो की मृत्यु हो गयी ।एक पक्ष ने 12 लोगों तथा दूसरे पक्ष ने14 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। आमने सामने हुयी गोलीबारी में एक पक्ष के तीन और दूसरे के दो लोगों की मृत्यु हुई थी। इनमे से चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड दिया जबकि एक की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी थी।

    मृतको में एक पक्ष के शिवसेवक (66), विश्वसेवक(60),विमलचन्द्र (45) शामिल है जबकि दूसरे पक्ष के रामकैलाश (70) और सुरेश चन्द्र (38 ) थे ।इस घटना के बाद में गांव बडी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दी गयी है ।गांव के पुरूष गिरफ्तारी की डर से कल रात से फरार है ।पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है ।  

अपनी राय दें