• आईपीएल में अपने प्रदर्शन से नाखुश हैं शाकिब

    ढाका | बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन भारत में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिए अपने प्रदर्शन से नाखुश हैं। ...

    आईपीएल में अपने प्रदर्शन से नाखुश हैं शाकिब

    ढाका | बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन भारत में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिए अपने प्रदर्शन से नाखुश हैं। वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, शाकिब ने कोलकाता के लिए खेले गए 10 मैचों में पांच विकेट ली थी, लेकिन एलिमिनेटर चरण में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में वह एक भी विकेट नहीं ले पाए। 

    आईपीएल के इस सत्र में उनका गेंदबाजी इकोनॉमी रेट 7.43 प्रति ओवर रहा है । शाकिब ने आईपीएल के इस सीजन में 48.60 के औसत से गेंदबाजी की है जो कि उनके टी-20 करियर के औसत (20.59) से अधिक है। गुजरात लायंस के खिलाफ हुए मुकाबले में 29 वर्षीय खिलाड़ी ने नाबाद 66 रन बनाए थे, लेकिन यह उनकी एकमात्र बेहतरीन पारी थी। इस संस्करण में वह अब तक केवल 114 रन ही बना पाए हैं। यहां शुक्रवार को पहुंचने के बाद शाकिब ने कहा, "टीम ने टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर देखा जाए तो मैंने अच्छा नहीं खेला। मैंने खुश रहने लायक कोई प्रदर्शन नहीं किया।"


    एक के बाद एक टूर्नामेंट (एशिया कप, टी-20 विश्व कप और आईपीएल) खेलने के बाद शाकिब काफी थक चुके हैं। हालांकि, उन्होंने कहा है कि ढाका प्रीमियर डिवीजन क्रिकेट लीग के कारण आराम के लिए काफी समय मिलेगा। ढाका लीग की अंक तालिका में अबाहानी लिमिटेड सातवें स्थान पर है और शाकिब टीम के लिए खेलते नजर आएंगे।शाकिब छह साल बाद इस टीम के लिए खेल रहे हैं और शनिवार को टीम का मुकाबला प्राइम डोलेश्वर से होने वाला है। शाकिब ने कहा, "मेरी योजना घर जाकर आराम करने की है। मुझे नहीं पता कि अबाहानी किस स्थिति में है। देखते हैं।"

अपनी राय दें