• मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने कई योजनाएं शुरु की:कलराज

    पटना। केन्द्रीय सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने अपने दो वर्षों के कार्यकाल में गरीबों, दलितों, पिछड़ों एवं महिलाओं के अलावा आम लोगों के लिये कई योजनाएं शुरु की है जिसका असर दिखने लगा है ।...

    मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने कई योजनाएं शुरु की:कलराज

    पटना।  केन्द्रीय सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने अपने दो वर्षों के कार्यकाल में गरीबों, दलितों, पिछड़ों एवं महिलाओं के अलावा आम लोगों के लिये कई योजनाएं शुरु की है जिसका असर दिखने लगा है ।  मिश्र ने मोदी सरकार के कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने पर बिहार भाजपा की ओर से पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित ..विकास पर्व ..के मौके पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केन्द्र सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल पूरा होने पर आम लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने एवं जागरुकता के उद्देश्य से विकास पर्व मनाया जा रहा है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने दो वर्ष के कार्यकाल में गरीबों, दलितों, पिछड़ों एवं महिलाओं के अलावा आम लोगों के लिये कई योजनाएं शुरु की है जिसका असर दिखने लगा है ।


    केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि श्री मोदी ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही कहा था कि तत्कालीन कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगितशील गठबंधन (संप्रग) सरकार से उसके कार्यकाल का लोगों को लेखा-जोखा लेना चाहिए ।इसी को देखते हुए राजग सरकार ने अपने दो वर्ष के कार्यकाल का लेखा-जोखा लेकर जनता के बीच आयी है।दो वर्षों में केन्द्र की सरकार ने क्या किया है इसे देश ही नहीं दुनिया देख रही है।  

अपनी राय दें