• नवाज शरीफ की लंदन में ओपन हार्ट सर्जरी

    इस्लामाबाद | पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की 31 मई को ओपन हार्ट सर्जरी होगी। वह फिलहाल, चिकित्सा जांच के लिए लंदन में ही हैं।'डॉन' के मुताबिक, पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि चिकित्सकों ने नवाज को ओपन-हार्ट सर्जरी की सलाह दी है। ...

     नवाज शरीफ की लंदन में ओपन हार्ट सर्जरी

    इस्लामाबाद | पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की 31 मई को ओपन हार्ट सर्जरी होगी। वह फिलहाल, चिकित्सा जांच के लिए लंदन में ही हैं।'डॉन' के मुताबिक, पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि चिकित्सकों ने नवाज को ओपन-हार्ट सर्जरी की सलाह दी है। ऑपरेशन के बाद उन्हें एक सप्ताह तक अस्पताल में ही रहना होगा।उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री चिकित्सकों की सलाह पर ही एक सप्ताह बाद जा सकेंगे।"


    नवाज की बेटी मरयम नवाज शरीफ ने भी पिता की सर्जरी की पुष्टि की।मरयम ने ट्वीट कर कहा, "दुआएं सर्वाधिक प्रभावी होती हैं। लाखों लोग उनके लिए दुआ कर रहे हैं इसलिए वह ठीक हो जाएंगे।"मरयम ने नवाज के स्वास्थ्य के बारे में कहा, "नवाज शरीफ को 2011 में 'एट्रियल फिबरिलेशन एब्लेशन' नामक सर्जरी से गुजरना पड़ा था, जिसके बाद उन्हें कुछ दिक्कतें हुई थीं। इस वजह से उनकी ओपन हार्ट सर्जरी करानी पड़ रही है।"

अपनी राय दें