• डुंगा ने कोपा टूर्नामेंट में काका को शमिल किया

    रियो डी जेनेरियो | ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच डुंगा ने दिग्गज मिडफील्डर खिलाड़ी काका को अगले माह होने वाले कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल किया है।...

     

      डुंगा ने कोपा टूर्नामेंट में काका को शमिल किया

    रियो डी जेनेरियो | ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच डुंगा ने दिग्गज मिडफील्डर खिलाड़ी काका को अगले माह होने वाले कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल किया है। इस टीम में काका को चोटिल खिलाड़ी डगलस कोस्टा के स्थान पर शामिल किया गया है।समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील फुटबाल संघ ने कहा कि कोस्टा की स्कैन जांच से पता चला है कि उनकी बाईं जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव है, जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को टीम से बाहर कर दिया गया। 


    काका को पिछले पांच साल में शायद ही ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते देखा गया है। उन्हें '2007 वर्ल्ड प्लेयर ऑफ दि ईयर' पुरस्कार से नवाजा गया था। वर्तमान में 34 वर्षीय खिलाड़ी को अमेरिकी मेजर लीग के फुटबाल क्लब ओरलेंडो सिटी के लिए खेलते देखा जा रहा है, जहां उन्होंने पिछले साल मार्च से खेले गए 32 मुकाबलों में 11 गोल दागे। 

    ब्राजील के लिए नेमार के बाद कोस्टा का टीम में शामिल न होना एक बहुत बड़ा झटका है। बार्सिलोना क्लब द्वारा नेमार को टीम से जाने की अनुमति न मिलने के कारण वह ब्राजील के लिए कोपा अमेरिका और ओलम्पिक खेलों में नहीं खेल पाएंगे।कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में ब्राजील के अभियान की शुरुआत चार जून को पासाडीना में इक्वाडोर के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से होगी। 

अपनी राय दें