• जोनास ब्राजील की कोपा अमेरिका टीम में शामिल

    रियो डी जेनेरियो | बेनफिका क्लब के स्ट्राइकर जोनास को ब्राजील के कोच डुंगा की ओर से कोपा अमेरिका के लिए चोटिल रिकाडरे ओलिविएरा के स्थान पर टीम में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। ...

    जोनास ब्राजील की कोपा अमेरिका टीम में शामिल

    रियो डी जेनेरियो | बेनफिका क्लब के स्ट्राइकर जोनास को ब्राजील के कोच डुंगा की ओर से कोपा अमेरिका के लिए चोटिल रिकाडरे ओलिविएरा के स्थान पर टीम में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ब्राजील फुटबाल संघ की ओर से जारी बयान में बताया गया कि ओलिविएरा को अमेरिकी टूर्नामेंट से घुटने की चोट के कारण बाहर कर दिया गया था। वह ब्राजील सेरी ए में एटलेटिको मिनिएरो के खिलाफ सांतोस के लिए खेलते हुए चोटिल हुए थे। इस मुकाबले में उनकी टीम को प्रतिद्वंद्वी टीम से 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। 


    जोनास ने कहा, "मैं इस बुलावे से काफी खुश हूं। यह काफी अच्छा सत्र होगा।"उन्होंने कहा, "राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। हम अमेरिका में जीतने वाले हैं। मैं केवल रिकाडरे के चोटिल होने को लेकर काफी निराश हूं, जो टीम के एक बेहतरीन साथी खिलाड़ी हैं।"जोनास ने 2011 में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर करियर की शुरुआत की थी, जिसमें ब्राजील ने स्कॉटलैंड को 2-0 से हराया था। वह अब तक ब्राजील के लिए नौ बार खेल चुके हैं। पुर्तगाल प्रीमियर लीग के इस सत्र में गोल करने वाले शीर्ष खिलाड़ी रहे 32 वर्षीय जोनास 34 मुकाबलों में 32 गोल दागे।

अपनी राय दें