• धारा 377 के पीड़ितों का साथ देने आया हूं: मॅककेलन

    मुंबई | बॉलीवुड की फैशन परस्त अभिनेत्री सोनम कपूर और अंतर्राष्ट्रीय स्टार इयान मॅककेलन ने यहां बुधवार देर शाम कशिश फिल्म फेस्टिवल का आगाज किया।...

    धारा 377 के पीड़ितों का साथ देने आया हूं: मॅककेलन

    मुंबई | बॉलीवुड की फैशन परस्त अभिनेत्री सोनम कपूर और अंतर्राष्ट्रीय स्टार इयान मॅककेलन ने यहां बुधवार देर शाम कशिश फिल्म फेस्टिवल का आगाज किया। इस मौके पर सोनम ने कहा, "मैं यहां कशिश के लिए आई हूं। मैं यहां इसलिए हूं, क्योंकि मेरा मानना है कि फिल्मोत्सव बुनियादी मानवाधिकारों की वकालत करते हैं..मैं बुनियादी मानवाधिकारों की पुरजोर समर्थक हूं।"

    मॅककेलन एक समलैंगिक हैं, जिन्हें 'द लॉर्ड ऑफ द रिग्स' व 'द हॉबिट' जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह कुछ दिन पहले मामी फिल्म फेस्टिवल में महान नाटककार विलियम शेक्सपियर पर चर्चा करने के लिए 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान के साथ मौजूद थे।


    मॅककेलन ने कहा, "मैं बताना चाहता हूं कि कशिश में आकर कितना खुश हूं। यह मुंबई की मेरी पहली यात्रा है। मैं पहले ही यहां कई दोस्त बना चुका हूं और आशा करता हूं कि इस शाम कई और दोस्त बनेंगे। मैं मुंबई शेक्सपियर संबंधित जश्न मनाने और ब्रिटेन व आपके देश के बीच जुड़ाव का जश्न मनाने आया हूं। मैं उन लोगों का साथ देने भी आया हूं, जो धारा 377(समलैंगिकता को गैरकानूनी घोषित करती है) से छुटकारा चाहते हैं।"कशिश फिल्मोत्सव दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा एलबीजीटी फिल्मोत्सव है और यह इस फिल्मोत्सव का सातवां संस्करण है।

अपनी राय दें