• पीडीएफ ने कांग्रेस से राज्यसभा सीट मांगी

    देहरादून। उत्तराखंड में सत्तारूढ़ कांग्रेस की सहयोगी प्रगतिशील लोकतांत्रिक मोर्चा (पीडीएफ) ने कांग्रेस से राज्यसभा सीट की मांग की है।पीडीएफ का कहना है कि उसने कांग्रेस की संकट के समय में मदद की है, ऐसे में कांग्रेस का फर्ज बनता है कि वह राज्यसभा के लिए उनका समर्थन करें।...

    पीडीएफ ने कांग्रेस से राज्यसभा सीट मांगी

    देहरादून। उत्तराखंड में सत्तारूढ़ कांग्रेस की सहयोगी प्रगतिशील लोकतांत्रिक मोर्चा (पीडीएफ) ने कांग्रेस से राज्यसभा सीट की मांग की है।पीडीएफ का कहना है कि उसने कांग्रेस की संकट के समय में मदद की है, ऐसे में कांग्रेस का फर्ज बनता है कि वह राज्यसभा के लिए उनका समर्थन करें।

    उत्तराखंड में राज्यसभा सांसद तरुण विजय का कार्यकाल पूरा हो रहा है।इस सीट से कांग्रेस के कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी के नामों की चर्चा चल रही है।वहीं प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की ओर से स्थानीय सांसद की मांग करते हुए प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय का नाम भी सामने आया।


    पीडीएफ ने कांग्रेस से राज्यसभा सीट उसे दिए जाने की मांग की है।पीडीएफ के अध्यक्ष मंत्री प्रसाद नैथानी का कहना है कि पीडीएफ ने हर संकट में कांग्रेस सरकार का साथ दिया, इसलिए कांग्रेस को रिक्त हो रही राज्यसभा सीट पर उनको समर्थन देना चाहिए।  

अपनी राय दें