• मोदी ‘2017 फतह’ का कल करेंगे आगाज

    सहारनपुर। केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के दो साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के शुरु हो रहे विकास पर्व सप्ताह के पहले दिन कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा के अगले साल होने वाले चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करेंगे ।...

    मोदी ‘2017 फतह’ का कल करेंगे आगाज 

    सहारनपुर। केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के दो साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के शुरु हो रहे विकास पर्व सप्ताह के पहले दिन कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा के अगले साल होने वाले चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करेंगे ।

    मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर “विकास पर्व सप्ताह” कार्यक्रम के तहत आयोजित सहारनपुर की रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है।रैली की सफलता के लिए उत्तर प्रदेश के साथ ही सीमावर्ती उत्तराखंड के जिलों से भी लोगों को लाने की व्यवस्था की जा रही है।


    उत्तराखंड विधानसभा का चुनाव भी अगले साल प्रस्तावित है ।एक मुस्लिम किसान द्वारा रैली के लिए अपनी आठ एकड जमीन देने की पेशकश कर कार्यक्रम में चार चांद लगाने की कोशिश की है।रईस नाम के इस किसान ने इसके लिए खेत में खडे गन्ने कटवा दिये ।रैली की व्यवस्था करीब 265 एकड जमीन में की जा रही है।  

अपनी राय दें