• नीतीश कमजोरियों को छिपाने के लिए शहाबुद्दीन को परेशान कर रहे हैं-पप्पू यादव

    पटना। जन अधिकार पार्टी (जाप)के संरक्षक एवं सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज कहा कि बिहार के सीवान में वरिष्ठ पत्रकार की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी प्रशासनिक कमजोरियां छिपाने के लिए पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन को परेशान कर रहे हैं।...

    नीतीश कमजोरियों को छिपाने के लिए शहाबुद्दीन को परेशान कर रहे हैं-पप्पू यादव

    पटना। जन अधिकार पार्टी (जाप)के संरक्षक एवं सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज कहा कि बिहार के सीवान में वरिष्ठ पत्रकार की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी प्रशासनिक कमजोरियां छिपाने के लिए पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन को परेशान कर रहे हैं ।यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि यदि मो. शहाबुद्दीन पत्रकार हत्याकांड में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष किसी भी रुप में संलिप्त हैं तो उनका नाम पुलिस प्राथमिकी में दर्ज क्यों नहीं करती और यदि उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है तो उन्हें परेशान क्यों किया जा रहा है ।


    उन्होंने कहा कि मो.शहाबुद्दीन को सीवान से भागलपुर के केन्द्रीय कारागार में भेजे जाने और उनका नाम इस मामले से जोड़ते हुए मीडिया ट्रायल करवाने से जाहिर है कि उन्हें परेशान करने की नीयत से यह सब किया जा रहा है।जाप संरक्षक ने कहा कि एक तरफ  कुमार पत्रकार हत्याकांड मामले में मो. शहाबुद्दीन को बगैर आरोपी बनवाये परेशान करवा रहे हैं दूसरी तरफ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव उनकी पत्नी हिना को राज्यसभा या विधान परिषद का सदस्य बनवाने की संभावनाओं की खबरें अपने निकटवर्ती लोगों के माध्यम से मीडिया में दे रहे हैं ।  

अपनी राय दें