• वेल्स ने कोच कोलमैन का अनुबंध 2018 तक बढ़ाया

    कार्डिफ | वेल्स फुटबाल टीम के मुख्य कोच क्रिस कोलमैन का अनुबंध 2018 तक के लिए बढ़ा दिया है, जिस पर उन्हें दस्तखत कर दिए हैं। ...

    वेल्स ने कोच कोलमैन का अनुबंध 2018 तक बढ़ाया

    कार्डिफ | वेल्स फुटबाल टीम के मुख्य कोच क्रिस कोलमैन का अनुबंध 2018 तक के लिए बढ़ा दिया है, जिस पर उन्हें दस्तखत कर दिए हैं। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, वेल्स फुटबाल संघ (एफएडब्ल्यू) ने कोलमैन द्वारा टीम को यूईएफए यूरो 2016 में पहुंचाने के लिए 45 वर्षीय कोलमैन का अनुबंध बढ़ा दिया है। 

    वेल्स का स्वीडन में 1958 फीफा विश्व कप के बाद यह दूसरा बड़ा टूर्नामेंट है। एफएडब्ल्यू की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इस घोषणा के बाद कोलमैन ने कहा, "हर कोई जानता है कि वेल्स का नेतृत्व मेरे लिए क्या मायने रखता है। फ्रांस में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए करियर का सबसे गौरवान्वित पल होगा।"


    कोलमैन ने कहा, "पिछले कुछ साल में एक राष्ट्रीय टीम के तौर पर हमने काफी कुछ सीखा है और इस बार के यूरो से भी सीखेंगे। हमें इन अनुभवों का इस्तेमाल आगे बढ़ने के लिए करना चाहिए।"वेल्स, यूरो 2016 के ग्रुप-बी में खेलेगी, जो फ्रांस में 10 जून से 10 जुलाई तक अयोजित होगा। इस ग्रुप में इंग्लैंड, रूस और स्लोवाकिया भी हैं। 

अपनी राय दें