• पत्रकार हत्याकांड में 5 शूटर गिरफ्तार

    पटना | बिहार में सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या मामले में पुलिस ने पांच शूटरों को गिरफ्तार किया है। ...

     पत्रकार हत्याकांड में 5 शूटर गिरफ्तार

    पटना | बिहार में सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या मामले में पुलिस ने पांच शूटरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक देसी कट्टा एवं तीन मोटरसाइकिल बरामद की हैं। पुलिस मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में अपर पुलिस महानिदेशक सुनील कुमार ने बुधवार को बताया कि पुलिस और विशेष जांच दल (एसआईटी) ने संयुक्त छापामारी के दौरान पत्रकार की हत्या में शामिल पांच शूटरों को गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि ये सभी शूटर इस हत्याकांड में शामिल हैं।

    कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शूटरों के नाम रोहित कुमार, विजय कुमार गुप्ता, राजेश कुमार, ऋषि कुमार और सोनी कुमार हैं। सभी सीवान के रहने वाले हैं। इनके पास से एक देसी कट्टा और तीन मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। एक मोटरसाइकिल पर खून के धब्बे भी मिले हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ में रोहित ने अपना जुर्म कबूल लिया है। उसने बताया कि लड्डन मियां के कहने पर राजदेव को गोली मारी गई थी। पुलिस अब लड्डन मियां की गिरफ्तारी में जुट गई है। 


    सूत्रों के अनुसार, लड्डन मियां पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का करीबी है। उल्लेखनीय है कि पत्रकार राजदेव रंजन की 13 मई की शाम सीवान रेलवे स्टेशन के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।बिहार सरकार ने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की अनुशंसा की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने मामले की प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है। 

अपनी राय दें