• एयर एंबुलेंस की क्रैश लैंडिंग,2 जख्मी

    नयी दिल्ली। राजधानी के नजफगढ़ इलाके में आज एक एंबुलेंस विमान को आपात स्थिति में क्रैश लैंडिंग करनी पड़ी जिससे उसमे सवार सात लोगों में से दो लोग जख्मी हो गए।...

    एयर एंबुलेंस की क्रैश लैंडिंग, 2 जख्मी

    नयी दिल्ली।  राजधानी के नजफगढ़ इलाके में आज एक एंबुलेंस विमान को आपात स्थिति में क्रैश लैंडिंग करनी पड़ी जिससे उसमे सवार सात लोगों में से दो लोग जख्मी हो गए। पुलिस के अनुसार निजी कंपनी अलकेमिस्ट एयरलाइंस का यह एंबुलेंस विमान पटना से दिल्ली आ रहा था। इसमें मरीज और डॉक्टर समेत सात लोग सवार थे।

    मरीज को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में दाखिल करने के लिए लाया जा रहा था।दिल्ली की सीमा में घुसते ही दिन में तीन बजे के करीब इसने नजफगढ़ इलाके में खैर गांव के पास क्रैश लैंडिंग की।घनी आबादी वाला क्षेत्र नहीं होने की वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया।

    इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पुलिस के उपायुक्त दिनेश कुमार गुप्ता ने बताया कि विमान के क्रैश लैंडिंग करने की वजह से यह बहुत जोर से जमीन पर टकराया जिससे उसमें सवार दो लोगों को चोटें आईं। एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हुआ है।


    विमान की क्रैश लैंडिंग की खबर लगते ही दमकल गाड़ियां फौरन घटना स्थल पर पहुंच गईं।बचाव और राहत दल ने विमान के अंदर फंसे लाेगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।विमान में कोई ज्यादा टूट फूट नहीं हुई है और न ही आग लगने जैसी कोई घटना हुई है।

    शुरुआती जांच में ऐसा पता लगा है कि इंजन में तकनीकी खराबी आ जाने की वजह से चालक को विमान आपात स्थिति में खेत में उतारना पड़ा।खेत की जमीन उबड़ खाबड़ होने की वजह से विमान का निचला हिस्सा जमीन से बुरी तरह टकराया गया जिससे उसमें सवार लोगों को चोटें आईं। मामले की जांच की जा रही है।  

अपनी राय दें