• महिलाओं की आबरु से खेलने वाला परमानंद बाबा गिरफ़्तार

    सतना । तन पर भगवा रंग का चोला। माथे पर सिंदूर का टीका और गले में फूलों की माला। पुलिस गिरफ्त में आया ये वही ढोंगी बाबा है ।...

    महिलाओं की आबरु से खेलने वाला परमानंद बाबा गिरफ़्तार 

    सतना । तन पर भगवा रंग का चोला। माथे पर सिंदूर का टीका और गले में फूलों की माला। पुलिस गिरफ्त में आया ये वही ढोंगी बाबा है ।उम्र से ये बाबा भले ही बुजुर्ग नज़र आता हो लेकिन धर्म की आड़ में इस पर महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है ।इल्ज़ामों की झड़ी इतनी लंबी है जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो जाए। लेकिन अब ये बाबा पुलिस के शिकंजे में है ।

     इस बाबा को मध्यप्रदेश के सतना से गिरफ्तार किया। पाखंडी परमानंद के साथ उसके साथी को भी दबोचा लिया गया है। परमानंद पर एक नहीं, दो नहीं, बल्कि 12 ऐसे मामले हैं जो परमानंद के खिलाफ दर्ज है। वैसे इस बाबा पर और भी कई गंभीर आरोप हैं। लेकिन उन सभी से बेफ्रिक ये बाबा न जाने कितने सालों से बारांबकी के अपने आश्रम में अय्याशी का गोरखधंधा चला रहा था। 

    राम शंकर तिवारी उर्फ़ परमानन्द नाम का ये बाबा आए दिन अपने भक्तों और खासकर महिला भक्तों से घिरा रहता था। आरोप है कि बाबा महिलाओं को झांसा देकर उनके साथ अश्लील हरकते करता था। उनका रेप करता था और इसी दौरान वीडियो क्लिपिंग बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. लेकिन उसे नहीं पता था कि एक दिन उसकी बनाई वीडियो क्लिपिंग ही उसे ले डूबेगी और उसके सारे राज का पर्दाफाश कर देगी। 


    कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर पाखंडी बाबा का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद कुछ पीड़ित महिलाएं भी सामने आई और बाबा की डर्टी पिक्चर की शिकायत पुलिस से की,फिर क्या था? धर्म का स्वांग रचकर ये बाबा बाराबंकी से रफ्फूचक्कर हो गया। लेकिन 15 दिनों तक चले चोर पुलिस के खेल के बाद अब ये ढोंगी जेल की हवा खा रहा है।

     वैसे ये कोई नया मामला नहीं है ।परमानंद से पहले भी न जाने कितने ही ऐसे बाबा आए...जिन पर यौन शोषण , धोखाधड़ी जैसे गंभीर आरोप लगे। लेकिन सवाल यहां ये कि इन सबमे गलती किसकी है।उन लुटेरों की, जो इस तरह का गोरखधंधा चला रहे हैं।या फिर वो लोग जो ऐसे नकली बाबाओं की दुकानों को बढ़ावा देते हैं।

अपनी राय दें