• नडाल मेरा रिकॉर्ड तोड़ के दिखाए ,तो बुरा नहीं मानूंगा : विलास

    पेरिस ! अर्जेटीना के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी गिर्लेमो विलास ने कहा कि उन्हें जरा भी बुरा नहीं लगेगा अगर स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल इस सप्ताब उनके 49 खिताब जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। विलास का कहना है कि यह पूर्ण रूप से एक लायक जीत होगी।...

    पेरिस !   अर्जेटीना के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी गिर्लेमो विलास ने कहा कि उन्हें जरा भी बुरा नहीं लगेगा अगर स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल इस सप्ताब उनके 49 खिताब जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। विलास का कहना है कि यह पूर्ण रूप से एक लायक जीत होगी।

    समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, पिछले माह मोंटे कार्लो और बार्सिलोना ओपन का खिताब जीतने के बाद नडाल इस सप्ताह मेड्रिड में अपना 50वां खिताब जीतने की कोशिश करेंगे, जो विलास के 49 खिताब जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ देगा।

    फ्रांस के समाचार पत्र 'एल एक्विपे' को दिए एक साक्षात्कार में अर्जेटीना के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें मेहनत करने वाले और रिकॉर्ड बनाने वाले सभी खिलाड़ी पसंद हैं, लेकिन अगर कोई उनके 'क्ले कोर्ट' के रिकॉर्ड को तोड़ता है, तो उन्हें बुरा नहीं लगेगा।


    अपने करियर में विलास ने चार ग्रैंड स्लेम खिताब जीते 1957 में विश्व के बेहतरीन खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर काबिज थे।

    विलास ने अपने करियर में 62 एकल खिताब जीते, जिसमें 49 खिताब उन्होंने 'क्ले कोर्ट' में जीते।

अपनी राय दें