• राष्ट्रीय पुरस्कार पर अमिताभ को अमर सिंह ने दी बधाई

    मुंबई | बच्चन परिवार के करीबी माने जाने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता अमर सिंह ने महानायक अमिताभ बच्चन को 'पीकू' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बधाई दी है।...

    राष्ट्रीय पुरस्कार पर अमिताभ को अमर सिंह ने  दी बधाई

    मुंबई | बच्चन परिवार के करीबी माने जाने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता अमर सिंह ने महानायक अमिताभ बच्चन को 'पीकू' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि अमिताभ जैसा कलाकार कभी नहीं होगा। 'भौरी' के संगीत लांच पर जब अमर सिंह से अमिताभ (73) के राष्ट्रीय पुरस्कार पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं इसके लिए उन्हें बधाई देता हूं। मैंने हमेशा कहा है कि उनके जैसा कलाकार न तो है और न कभी होगा। वह उन भाग्यवान कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने किस्मत को उनका साथ देते देखा है।"उन्होंने कहा, "उन्होंने मनोरंजन की हर शैली का सही समय पर सही उपयोग किया है।"


    अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ ने अलग-अलग युग के निर्देशकों के साथ काम किया है और यही चीज उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। वहीं, विवादास्पद पनामा पेपर लीक में अमिताभ का नाम सामने आने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "अमिताभ बच्चन का नाम पनामा पेपर में है या नहीं, यह बात आपको सरकार से पूछनी चाहिए। यह उन्हें देखना है कि यह कानूनी है या गैरकानूनी। मैं न तो मुख्यमंत्री हूं और न प्रधानमंत्री हूं।"

अपनी राय दें