• भाजपा स्पीकर के फैसले को न्यायालय में चुनौती देगा

    देहरादून । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक भीमलाल आर्य की सदस्यता मामले में विधानसभा अध्यक्ष के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती देगी। ...

     भाजपा स्पीकर के फैसले को न्यायालय में चुनौती देगा

    देहरादून । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक भीमलाल आर्य की सदस्यता मामले में विधानसभा अध्यक्ष के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती देगी। विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस के 9 बागी विधायकों और भाजपा के निलंबित विधायक भीमलाल आर्य का एक जैसा मामला होने के बावजूद उन्होंने अलग-अलग फैसला सुनाया। कुंजवाल ने पक्षपात करते हुए कांग्रेस के पक्ष और भाजपा के खिलाफ निर्णय दिया है।उन्होंने आरोप लगाया कि  भीमलाल आर्य पिछले डेढ़ साल से निवर्तमान मुख्यमंत्री हरीश रावत की गोद में बैठे हैं।ऐसे में  कुजवाल से इसी तरह के निर्णय की उम्मीद थी।


    उन्होंने बताया कि पार्टी, अध्यक्ष के फैसले को नैनीताल उच्च न्यायालय में चुनौती देगी। इसबीच उत्तराखण्ड के जंगलों में लगी आग की चर्चा करते हुए उन्होंने दावा किया कि आग को बुझाने में केन्द्र सरकार ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है जिसके चलते वनों में लगी आग पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है।उन्होने अाग की विकरालता के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि दिसंबर से जो फायर लाइन काटी जाती है वो नहीं काटी गयी और यह काम पिछले 4 साल से नहीं किया गया। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि इस कार्य के लिए प्रत्येक वर्ष 12 करोड़ के हिसाब से 48 करोड़ रुपये कहां गए।  

अपनी राय दें