• राज्यसभा में अगस्ता पर बहस से पहले मोदी ने की बैठक

    नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले पर बहस से पहले संसद परिसर में कैबिनेट के अपने सहयोगियों के साथ बुधवार को मुलाकात की। ...

    राज्यसभा में अगस्ता पर बहस से पहले मोदी ने की बैठक 

    नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले पर बहस से पहले संसद परिसर में कैबिनेट के अपने सहयोगियों के साथ बुधवार को मुलाकात की। बैठक में वरिष्ठ मंत्रियों मनोहर पर्रिकर, राजनाथ सिंह तथा एम. वेंकैया नायडू ने हिस्सा लिया। इसमें राज्यसभा में अगस्ता सौदा मामले पर रक्षा मंत्री के बयान तथा बहस को लेकर सरकार व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रणनीति की समीक्षा की गई।


    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी मुद्दे पर बचाव की रणनीति को लेकर पार्टी के सांसदों के साथ एक बैठक की।भाजपा द्वारा अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले में ताजा खुलासों की चुनौती स्वीकार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि खुलासे को सामने रखने का वह स्वागत करती हैं। इटली की एक अदालत द्वारा हेलीकॉप्टर सौदे में भ्रष्टाचार की बात सामने लाने के बाद सत्तापक्ष व विपक्ष में घमासान मचा हुआ है। सौदा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के दौरान हुआ था।

अपनी राय दें