• “रामलला” की शरण में सात मई को जाएंगे केशव

    लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बनते ही अयोध्या को पार्टी का चुनावी मुद्दा नहीं बताने वाले केशव प्रसाद मौर्य आगामी सात मई को “रामलला” की शरण में जा रहे हैं।...

     “रामलला” की शरण में सात मई को जाएंगे केशव

    लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बनते ही अयोध्या को पार्टी का चुनावी मुद्दा नहीं बताने वाले केशव प्रसाद मौर्य आगामी सात मई को “रामलला” की शरण में जा रहे हैं। मौर्य सुबह यहां से सडक मार्ग से चलकर पूर्वान्ह करीब 11 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। वहां वह हनुमानगढी में हनुमान जी के बाद विवादित राम जन्मभूमि परिसर में प्रतिष्ठापित “रामलला” के भी दर्शन करेंगे।

     मौर्य ने कहा “अयोध्या उनकी निजी यात्रा है। वह अयोध्या कोई पहली बार नहीं जा रहे हैं।अयोध्या का मंदिर मुद्दा भाजपा का चुनावी मुद्दा कभी नहीं रहा।” उन्होंने कहा “मैं दोहरा रहा हूं कि पार्टी विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लडेगी। मोदी सरकार जनता के हित में तमाम फैसले ले रही है।इसलिए जनता भाजपा को विकास के मुद्दे पर भरपूर समर्थन देगी।भाजपा ने मंदिर को कभी चुनावी मुद्दा बनाया ही नहीं।गैर भाजपा दलो की वजह से अयोध्या राजनीतिक दृष्टि से सुर्खियों में आती रही। धर्मनिरपेक्ष होने का दावा करने वाली पार्टियों की वजह से अयोध्या मुद्दे को लेकर बेवजह की चर्चा होती रही है।


     

अपनी राय दें