• दिन-दहाड़े महिला से दो लाख लूट

    ग्रेटर नोएडा । सूरजपुर थाना क्षेत्र के अंर्तगत सेक्टर जीटा-एक सिल्वर सिटी सोसायटी के सामने एक स्कूल की निदेशका के साथ लूट की वारदात सामने आई है। ...

    दिन-दहाड़े महिला से दो लाख लूट

    ग्रेटर नोएडा । सूरजपुर थाना क्षेत्र के अंर्तगत सेक्टर जीटा-एक सिल्वर सिटी सोसायटी के सामने एक स्कूल की निदेशका के साथ लूट की वारदात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सोसायटी के सामने सर्विस रोड़ पर स्विट कार से जा रही महिला आयुषी से मोटरसाइिकल सवार लुटेरों ने दो लाख रुपये लूट लिए। पीडि़ता की माने तो वह अपने दो साथियों के साथ स्विट कार से सर्विस रोड होते हुए बिरौंड़ी गांव जा रही थी। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे रास्ता पूछने के बहानें रोका। पीडि़ता की माने तो बदमाशों के इरादें देख उसने भागने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों ने उसकी गाड़ी के टायर में गोली मार दी। जिसके बाद महिला से दो लाख रूपये लूट बदमाश फरार हो गए। 

    सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सिल्वर सिटी सोसायटी के सामने मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने स्कूल की निदेशक की कार में गोली मारकर दो लाख रुपये लूट लिए। लूट करने के बाद आरोपी हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।  लूट करने से पहले बदमाशों ने महिला की कार के पहिए में गोली मारी। पीडि़ता ने मामले की तहरीर सूरजपुर कोतवाली में दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  पीडि़ता आयुशी ने कि बिरौंडी गांव में डेफोडिल स्कूल की दूसरी ब्रांच बन रही है।


    एक ब्रांच पहले से नवादा गांव में है। वह स्कूल की निदेशक है।  वह मंगलवार दोपहर तीन बजे अल्फा कामर्शियल बेल्ट स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र से दो लाख रुपये निकालने गई थी। उनको यह रकम स्कूल का निर्माण कर रहे कांट्रेक्टर को देनी थी।  बैंक से रुपये निकालने के बाद आयुषी बिरौंडी गांव जा रही थी। तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दें दिया। पीडि़ता ने फोन कर सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। वहीं एक बार फिर शहर में दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए है। 

अपनी राय दें