• उप्र में पारा चढ़ा

    लखनऊ | उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ तथा आसपास के इलाकों में शनिवार को सुबह से ही तेज धूप निकलने से तापमान में वृद्घि हुई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान तापमान में और इजाफा होने का अनुमान जताया है। उत्तर प्रदेश मौसम विभाग के निदेशक जे.पी. गुप्ता के अनुसार, दिन में चिलचिलाती धूप निकलेगी और तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस तक की वृद्धि दर्ज की जाएगी। बुंदेलखंड के बांदा, महोबा व हमीरपुर में अधिकतम तापमान 47 डिग्री तक पहुंचने की संभावना है।...

    उप्र में पारा चढ़ा

    लखनऊ |  उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ तथा आसपास के इलाकों में शनिवार को सुबह से ही तेज धूप निकलने से तापमान में वृद्घि हुई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान तापमान में और इजाफा होने का अनुमान जताया है। उत्तर प्रदेश मौसम विभाग के निदेशक जे.पी. गुप्ता के अनुसार, दिन में चिलचिलाती धूप निकलेगी और तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस तक की वृद्धि दर्ज की जाएगी। बुंदेलखंड के बांदा, महोबा व हमीरपुर में अधिकतम तापमान 47 डिग्री तक पहुंचने की संभावना है।


    मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 24.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस दर्ज किए जाने की संभावना है।मौसम विभाग के अनुसार, लखनऊ के अलावा शनिवार को बनारस का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री, कानपुर का 25.5 डिग्री, गोरखपुर का 26.6 डिग्री, झांसी का 27 डिग्री, बांदा का 29 डिग्री, हमीरपुर का 28.5 डिग्री और इलाहाबाद का 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

अपनी राय दें