• बरेली में आग से झुलसकर 6 की मौत

    लखनऊ | उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार तड़के एक घर में लगी आग से झुलसकर छह लोगों की मौत हो गई। घर में आग तड़के मोमबत्ती से लगी बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, रिक्शाचालक राजू गुरुवार को पत्नी रजनी के साथ रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में पीलीभीत गया था। घर में उसके बच्चे ही मौजूद थे। घर में उसका बेटा संगम, चार बेटियां सलोनी (16), संजना (12), सानिया (10) और दुर्गा (8) मौजूद थे। राजू की बड़ी बेटी सोनी के दोनों बच्चे महिमा और देव भी वहीं थे। रात खाना खाने के बाद सभी सो गए।संगम को शुक्रवार अल सुबह ही काम पर जाना था, जिसके लिए वह तड़के ही जगा। घर में रोशनी के लिए उसने मोमबत्ती जलाई। जब वह घर से निकला तो उसकी बहन सलोनी ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। आशंका जताई जा रही है कि वह शायद मोमबत्ती बुझाना भूल गई और उसी से आग लग गई।...

    बरेली में आग से झुलसकर 6 की मौत

    लखनऊ | उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार तड़के एक घर में लगी आग से झुलसकर छह लोगों की मौत हो गई। घर में आग तड़के मोमबत्ती से लगी बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, रिक्शाचालक राजू गुरुवार को पत्नी रजनी के साथ रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में पीलीभीत गया था। घर में उसके बच्चे ही मौजूद थे। घर में उसका बेटा संगम, चार बेटियां सलोनी (16), संजना (12), सानिया (10) और दुर्गा (8) मौजूद थे। राजू की बड़ी बेटी सोनी के दोनों बच्चे महिमा और देव भी वहीं थे। रात खाना खाने के बाद सभी सो गए।संगम को शुक्रवार अल सुबह ही काम पर जाना था, जिसके लिए वह तड़के ही जगा। घर में रोशनी के लिए उसने मोमबत्ती जलाई। जब वह घर से निकला तो उसकी बहन सलोनी ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। आशंका जताई जा रही है कि वह शायद मोमबत्ती बुझाना भूल गई और उसी से आग लग गई।

    शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

    आग ने बरामदे में बनी झोपड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने से आसपास के लोग जुट गए, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। मौके पर पुलिस, फायर ब्रिगेड टीम पहुंची और दरवाजा तोड़ा गया। अंदर पूरा घर आग की लपटों में घिर गया था।लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक सलोनी, संजना, सानिया, दुर्गा समेत महिमा और देव की आग में झुलसकर मौत हो गई।


    पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरके भारद्वाज, एसपी सिटी समीर सौरभ पहुंचे। भारद्वाज ने बताया कि मोमबत्ती से आग लगने की बात सामने आई है।

अपनी राय दें