• बंगाल चुनाव : पांचवें चरण के लिए केंद्रीय बलों की 680 कंपनियां

    कोलकाता | पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत 30 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए केंद्रीय बलों की 680 कंपनियां तैनात की जाएंगी। पांचवें चरण के तहत दक्षिण 24 परगना, कोलाकाता और हुगली जिलों में मतदान होना है।निर्वाचन अयोग के एक अधिकारी ने बताया, "680 कंपनियां तैनात की जाएंगी। पर्यवेक्षकों की संख्या में मामूली बदलाव होंगे। तीनों जिलों में दो-दो पुलिस पर्यवेक्षक तैनात किए जाएंगे।"...

    बंगाल चुनाव : पांचवें चरण के लिए केंद्रीय बलों की 680 कंपनियां

    कोलकाता | पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत 30 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए केंद्रीय बलों की 680 कंपनियां तैनात की जाएंगी। पांचवें चरण के तहत दक्षिण 24 परगना, कोलाकाता और हुगली जिलों में मतदान होना है।निर्वाचन अयोग के एक अधिकारी ने बताया, "680 कंपनियां तैनात की जाएंगी। पर्यवेक्षकों की संख्या में मामूली बदलाव होंगे। तीनों जिलों में दो-दो पुलिस पर्यवेक्षक तैनात किए जाएंगे।"


    इससे पहले अधिकारियों ने कहा था कि कोलकाता और हुगली में जहां दो-दो पुलिस पर्यवेक्षक होंगे, वहीं दक्षिण 24 परगना जिले में तीन पर्यवेक्षक तैनात किए जाएंगे।तीनों जिलों के 53 विधानसभा क्षेत्रों में शनिवार को पांचवें चरण के तहत मतदान होंगे।

अपनी राय दें