• दिल्ली डेयर डेविल्स प्रैक्टिस के लिए छत्तीसगढ़ रायपुर पहुंची

    रायपुर ! आईपीएल सीजन 9 की तैयारी करने के लिए दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम आज राजधानी पहुंच गई है। टीम के मेंटर राहुल द्रविड़ आज शाम राजधानी पहुंचे। द्रविड़ की निगरानी में दिल्ली डेयर डेविल्स टीम के खिलाड़ी नई राजधानी स्थित शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे।...

    रायपुर !   आईपीएल सीजन 9 की तैयारी करने के लिए दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम आज राजधानी पहुंच गई है। टीम के मेंटर राहुल द्रविड़ आज शाम राजधानी पहुंचे।  द्रविड़ की निगरानी में दिल्ली डेयर डेविल्स टीम के खिलाड़ी नई राजधानी स्थित शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे।  छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम 18 से 22 मार्च तक प्रैक्टिस करेगी। इस दौरान वह पिच व मैदान में तालमेल बैठाने की कोशिश करेंगे। आईपीएल सीजन 9 में राजधानी को दो मैचों की मेजबानी मिली है। पहला मुकाबला 20 मई को दिल्ली डेविल्स व सनराइजस हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 22 मई को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर व दिल्ली डेविल्स के बीच होगा। राजधानी में होने वाले दोनों आईपीएल मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी रोमांच है। खासतौर पर 22 मई को होने वाले मैच का लेकर क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


    प्रैक्टिस के लिए चार पिच तैयार दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाडिय़ों के प्रैक्टिस के लिए छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा चार पिचें तैयार की गई हैं। जिन पर खिलाड़ी बॉलिंग व बैटिंग की प्रैक्टिस करेंगे। पांच दिनों के इस सेशन से खिलाडिय़ों को यहां की पिच एवं मैदान के बारे में अच्छी खासी जानकारी हो जाएगी। जिसका फायदा राजधानी में होने वाले दोनों मैचों में खिलाडिय़ों को होगी। राहुल द्रविड़ की अगुवाई में खिलाड़ी प्रतिदिन चार घंटों तक कड़ी प्रैक्टिस करेंगे। दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम 22 मार्च को रवाना होगी।

अपनी राय दें