• मुंबई में ‘मेक इन इंडिया’ का मंच आग में स्वाहा

    मुंबई में ‘मेक इन इंडिया’ के सेट पर आज भीषण आग लग गयी, इस घटना में किसी के हताहत होने की तत्काल कोई सूचना नहीं है। सूत्रों के अुनसार यह हादसा उस वक्त हुआ जब ‘मेक इन इंडिया सप्ताह’ के दौरान यहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था। यह कार्यक्रम शहर के गिरगांव-चौपाटी पर चल रहा था।...

     मुंबई में ‘मेक इन इंडिया’ के सेट पर आज भीषण आग लग गयी, इस घटना में किसी के हताहत होने की तत्काल कोई सूचना नहीं है। सूत्रों के अुनसार यह हादसा उस वक्त हुआ जब ‘मेक इन इंडिया सप्ताह’ के दौरान यहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था। यह कार्यक्रम शहर के गिरगांव-चौपाटी पर चल रहा था।


    मुंबई | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी पहल 'मेक इन इंडिया' सप्ताह में रविवार शाम यहां आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान पूरा मंच आग में धू धू कर जल उठा। बीएमसी आपदा नियंत्रण ने कहा कि गिरगांव में कार्यक्रम के लिए बना मंच उस समय धू धू कर जलने लगा, जब कलाकार लावणी नृत्य प्रस्तुत कर रहे थे। महाराष्ट्र के राज्यपाल सी.वी. राव, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस, शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे, अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान, मंत्री, सांसद, विधायक और अन्य प्रमुख हस्तियां कार्यक्रम में उपस्थित थीं, जिन्हें सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया। बीएमसी ने आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट की आशंका जाहिर की है। आग पर काबू पाने के लिए कम से कम 14 दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची, हालांकि तब तक मंच पूरी तरह खाक हो चुका था।

अपनी राय दें