• तेलंगाना के नारायणखेद निर्वाचन क्षेत्र में मतदान जारी

    हैदराबाद । तेलंगाना के मेडक जिले के नारायणखेद विधानसभा सीट के लिए शनिवार को उपचुनाव में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान जारी है। मतदान के लिए अधिकारियों ने व्यापक इंतजाम किए हैं। मतदान सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक जारी रहेगा। चुनाव मैदान में कुल आठ उम्मीदवार हैं। मताधिकार का प्रयोग करने वालों की संख्या 1,88,236 है, वहीं अधिकारियों ने निर्वाचन क्षेत्र में 286 मतदान केन्द्रों की स्थापना की है।...

    हैदराबाद । तेलंगाना के मेडक जिले के नारायणखेद विधानसभा सीट के लिए शनिवार को उपचुनाव में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान जारी है। मतदान के लिए अधिकारियों ने व्यापक इंतजाम किए हैं। मतदान सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक जारी रहेगा। चुनाव मैदान में कुल आठ उम्मीदवार हैं। मताधिकार का प्रयोग करने वालों की संख्या 1,88,236 है, वहीं अधिकारियों ने निर्वाचन क्षेत्र में 286 मतदान केन्द्रों की स्थापना की है।


    शांतिपूर्ण और सुचारू रूप से मतदान जारी रखने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इसके अलावा 142 मतदान केंद्रों पर वेबकास्टिंग के माध्यम से लाइव चुनाव प्रक्रिया की निगरानी की जा रही है। मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के प्रयास में 20 मॉडल मतदान केंद्र भी खोले गए हैं। इन मतदान केंद्रों में कर्मचारी मतदाताओं का फूलों से स्वागत किया जा रहा है। मेडल जिला कलेक्टर एवं जिला मतदान अधिकारी रोनाल्ड रॉस ने बताया, "यह विचार मतदाताओं को अच्छा अनुभव दे रहा है। धूप से उन्हें बचाने के लिए शामियाने (टेंट) लगाए गए हैं और उन्हें पानी, चाय और छाछ भी दी जा रही है।" अगस्त 2015 में कांग्रेस विधायक पी. कृष्था रेड्डी की मौत के के बाद यह सीट खाली हुई थी।

अपनी राय दें