• पेड़ से टकराई कार, 2 लोगों की मौत

    जगदलपुर। चित्रकुट चौकी से 50 मीटर की दूरी पर कार पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हो गए। घायलों को जगदलपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि‍ जगदलपुर से तीन युवक कार CG17 C.3092 से चित्रकोट जा रहे थे। चित्रकोट चौकी से पहले वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया।...

    जगदलपुर। चित्रकुट चौकी से 50 मीटर की दूरी पर कार पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हो गए। घायलों को जगदलपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि‍ जगदलपुर से तीन युवक कार CG17 C.3092 से चित्रकोट जा रहे थे। चित्रकोट चौकी से पहले वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया।


    दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि चालक को बड़ी मुश्किल से निकाला गया। तीनों घायलों को लोहण्डीगुड़ा अस्पताल में प्राथमिकी उपचार के लिये भर्ती कराया गया। मगर इनमें से एक आदित्य पाठक को बचाया नहीं जा सका। वाहन आदित्य चला रहा था। कार लालबाग निवासी आरिफ पटेल की बताई जा रही है हादसे में उनका पुत्र शादाब पटेल और एक अन्य युवक रोहन गभीर रूप से घायल है जिनका उपचार मेकाज में चल रहा है। मृत युवक आदित्य का शव लोहण्डीगुड़ा में पीएम के लिए भेजा गया है।

अपनी राय दें