• सेल्फी मामले में डीएम का बर्ताव दुर्भाग्यपूर्ण : सांसद

    हमीरपुर ! उत्तर प्रदेश के हमीरपुर-महोबा क्षेत्र से सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा कि सेल्फी लेना कोई गलत बात नहीं है, मगर इस प्रकरण को लेकर बुलंदशहर की जिलाधिकारी ने पत्रकार को जिस तरह धमकी दी है, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है। ...

    हमीरपुर !   उत्तर प्रदेश के हमीरपुर-महोबा क्षेत्र से सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा कि सेल्फी लेना कोई गलत बात नहीं है, मगर इस प्रकरण को लेकर बुलंदशहर की जिलाधिकारी ने पत्रकार को जिस तरह धमकी दी है, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

    सांसद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सेल्फी देना या लेना कोई गलत बात नहीं है, मगर इस मुद्दे पर किसी पत्रकार के साथ बुरा बर्ताव करना किसी आईएएस अधिकारी के लिए अच्छी बात नहीं है।

    सांसद ने कहा कि कुरारा ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्रों में हजारों लोगों ने राहत का चेक न मिलने और कृषि अनुदान की राशि वितरण में लेखपालों की मनमानी करने की शिकायतें की हैं। आज भी राहत के लिए लोग परेशान हैं।


    उन्होंने कहा कि शेखूपुर का राजकीय नलकूप-67 एचजी की मोटर अक्टूबर 2015 से 31 जनवरी तक पांच बार फुंकी है जो मरम्मत में विभाग में हेराफेरी होने का इशारा करती है। विद्युत विभाग जरिये कुरारा में लो वोल्टेज सही होने की रिपोर्ट सरकार को भेजी जा रही है, मगर क्षेत्र के किसान लो वोल्टेज के कारण नलकूप व नहरों के न चलने की शिकायतें कर रहे हैं।

    सांसद ने कहा कि कानपुर-चित्रकूट व झांसी-चित्रकूट रेलवे लाइन के दोहरीकरण एवं विद्युतीकरण कराये जाने की मांग रेलमंत्री से की गई है। उन्होंने कहा कि तीस-पैंतीस हजार रुपये में लगने वाले हैंडपंप को जलनिगम पैंसठ से सत्तर हजार रुपये चार्ज करता है, जो सरासर गलत है।

अपनी राय दें