• दिल्ली में ऑड-ईवन फॉर्मूला 15 अप्रैल से फिर होगा लागू

    नई दिल्ली। दिल्ली में ऑड-ईवन फॉर्मूले का पहला चरण पूरा होने के बाद अब इसके दूसरे चरण को लागू करने की तैयारी की जा रही है। खबरों के अनुसार अब इसका दूसरा चरण 15 अप्रैल से लागू किया जाएगा। इस बात की घोषणा मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में की है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमने लोगों की राय ली जिसमें से 81 प्रतिशत ने कहा है कि ऑड-ईवन फिर लागू किया जाए।...

    नई दिल्ली। दिल्ली में ऑड-ईवन फॉर्मूले का पहला चरण पूरा होने के बाद अब इसके दूसरे चरण को लागू करने की तैयारी की जा रही है। खबरों के अनुसार अब इसका दूसरा चरण 15 अप्रैल से लागू किया जाएगा। इस बात की घोषणा मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में की है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमने लोगों की राय ली जिसमें से 81 प्रतिशत ने कहा है कि ऑड-ईवन फिर लागू किया जाए।

    इनमें से 63 प्रतिशत लोग ऑड-ईवन को स्थाई रूप से लागू करने के पक्ष में हैं, हालांकि, पब्लिक ट्रांसपोर्ट की स्थिति सुधरने तक हम इसे स्‍थायी रूप से लागू नहीं कर सकते। केजरीवाल ने आगे कहा कि ऑड-ईवन के पक्ष में 276 में से 275 मुहल्‍ला सभाएं हैं। जिन लोगों ने अपनी राय दी है उनमें से 92 प्रतिशत ने कहा है कि वो दूसरी कार नहीं खरीदेंगे। ऑड-ईवन के दूसरे चरण के बारे में जानकारी देते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा कि यह 15 अप्रैल से लागू होगा जो कि 30 अप्रैल तक चलेगा।


     

अपनी राय दें