• मप्र के ग्वालियर में जनरल टिकट पर एसी कोच में सफर कर रहे विदेशी

    ग्वालियर। जनरल टिकट पर एसी कोच में सफर कर रहे विदेशी पर्यटकों को जब टीटीई ने पकड़ लिया तो उन्होंने टीटीई को धमकाया और चार्ट भी छीन लिया। टीटीई ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। ग्वालियर में आरपीएफ और हैड टीसी ट्रेन पर पहुंचे भी, लेकिन विवाद होता रहा और कुछ ही देर में ट्रेन चलने लगी। मंगला एक्सप्रेस के बी-1 कोच में बर्थ नंबर-24,25,30,31 पर विदेशी पर्यटक सवार थे। इनके पास जनरल टिकट था।...

    ग्वालियर। जनरल टिकट पर एसी कोच में सफर कर रहे विदेशी पर्यटकों को जब टीटीई ने पकड़ लिया तो उन्होंने टीटीई को धमकाया और चार्ट भी छीन लिया। टीटीई ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। ग्वालियर में आरपीएफ और हैड टीसी ट्रेन पर पहुंचे भी, लेकिन विवाद होता रहा और कुछ ही देर में ट्रेन चलने लगी। मंगला एक्सप्रेस के बी-1 कोच में बर्थ नंबर-24,25,30,31 पर विदेशी पर्यटक सवार थे। इनके पास जनरल टिकट था।


    जनरल टिकट मिलने पर टीटीई ने डिफरेंस बनवाने को कहा। इन लोगों ने डिफरेंस तो बनवाया नहीं, टीटीई को धमकाने लगे। टीटीई का चार्ट छीन लिया और उसे धक्का दे दिया। टीटीई वहां से चला गया और फोन कर कंट्रोल को सूचना दी। ट्रेन ग्वालियर पहुंचने वाली थी। झांसी कंट्रोल से ग्वालियर में आरपीएफ को अलर्ट किया गया। ट्रेन के ग्वालियर पहुंचने पर आरपीएफ और हैड टीसी ट्रेन पर पहुंचे।

अपनी राय दें